Kaccha Badam Song "Bhuban Badyakar": काच्चा बादाम वाले सिंगर को ऑटोग्राफ के बहाने लूट कर किया कंगाल, जाने क्या है पूरी सच्चाई ?

 


Kaccha Badam Song "Bhuban Badyakar": ऑटोग्राफ के बहाने कच्चा बादाम वाले सिंगर को लूट कर किया कंगाल। बताया जा रहा है कि कच्चा बादाम गाने से देश भर में मशहूर हुए भुवन बादेयाकर अपने ही गाने के चलते कंगाल हो रहे हैं। जिस गाने ने उन्हें नाम दिया, इज्जत दिया और शोहरत दिया। अब वही गाना उन से छीना जा रहा है। भुवन अब अपना ही गाना नहीं गा सकते। कभी भुवन साइकिल पर घर-घर जाकर कच्चा बादाम बेचा करते थे। इसी कच्चा बादाम ने उन्हें रातोंरात सोशल मीडिया का स्टार बना दिया था। कभी टूटे-फूटे घर में रहने वाले भुवन बादेयाकर। उसी कच्चा बादाम गाने से कामा कर पक्का का घर बना लिया है। और चार चक्का गाड़ी भी ले ली है। इसी गाने ने भुवन बादेयाकर  को रातों-रात उनकी जिंदगी ही बदल कर रख दी। लेकिन अब बताया जा रहा है कि भुवन बादेयाकर को उन्हें उनकी एक ऑटोग्राफ ने उन्हें बर्बाद कर दिया है। बताया जा रहा है कि भुवन को कई मशहूर और महंगी जगहों से गाने के लिए कॉल आ रहे थे। लेकिन अब भुवन बादेयाकर बहुत ही परेशान है। भुवन का दावा है कि गलतफेहमी की वजह से इस गाने का कॉपीराइट उनसे छीन लिया गया है। और इसके लिए उन्होंने गोदली बाला म्यूजिक के डायरेक्टर गोपाल घोष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।



गोदली बाला म्यूजिक वही कंपनी है। जिसके लिए भुवन बादेयाकर ने सबसे पहले काचा बदाम गाना गाया था। भुवन बादेयाकर ने कहा है कि मैंने कॉपीराइट को लेकर केस फाइल किया है। गोपाल का एक यूट्यूब चैनल है। उन्होंने कहा था कि उन्हें एक गाना करना है। इसके बदले में मुझे ₹3 लाख रुपए भी दिया गए थे। उस समय मुझ से ऑटोग्राफ मांगा गया था। मैं अंग्रेजी बहुत अच्छी तरह से नहीं जानता हूं। बहुत ज्यादा पढ़ा लिखा भी नहीं हूं। मैंने उन पर विश्वास कर के हस्ताक्षर कर दिया। इस तरह उन्होंने मुझसे गाने का कॉपीराइट ले लिया। बताया जा रहा है कि भुवन बादेयाकर के मुताबिक अगर वह यह गाने गाते हैं। या बादाम का नाम भी लेते हैं। तो उन्हें परेशानी हो रही है। इस वजह से भुवन बादेयाकर अपना ही गाना नहीं गा सकते। उधर गोपाल घोष ने भुवन बादेयाकर  के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। गोपाल घोष ने कहा है कि जल्द ही इस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। अब तो इस मामले में कौन सच बोल रहा है। और कौन झूठ बोल रहा है। यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन लोगों की भावनाएं भुवन बादेयाकर के साथ जुड़ी हुई हैं। और इसीलिए लोग भुवन बादेयाकर को सपोर्ट भी कर रहे हैं।

Comments