Ajay Devgan-Kajol Daughter Nysa: Ajay Devgan की बेटी को कोई कह रहा है, प्लास्टिक की दुकान तो, कोई कह रहा है टल्ली देवगन, जाने इसके पीछे की सच्चाई?


 Ajay Devgan-Kajol Daughter Nysa: पार्टी के बाद फिर लड़खड़ाते दिखी अजय देवगन की लाडली बेटी ना ऐसा बताया जा रहा है। कि चड़ी-चड़ी आंखें और चेहरे पर झूठा मुस्कान और चेहरे का उड़ हुआ रंग और ढगमगाती चाल दिखी। एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं अजय देवगन की लाडली बेटी। कहा जा रहा है कि लोग यह सब देखकर हो रहे हैं बहुत ही हैरान। बताया जा रहा है कि लोगों ने अजय देवगन की लाडली को। कोई कह रहा है प्लास्टिक की दुकान तो कोई कह रहा है टल्ली देवगन। दरअसल बताया जा रहा है कि 12 फरवरी की रात बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने पार्टी दिया था। जिसमें की तमाम पॉपुलर स्टार किड्स पहुंचे थे।



उस पार्टी में आर्यन, सुहाना, अनन्या और पलक तिवारी समेत। और कई अन्य स्टार किड्स इस पार्टी का आनंद उठाने पहुंचे थे। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा नाऐसा की हो रही है। जो कि सुपरस्टार अजय देवगन और काजोल की बेटी है। बताया जा रहा है कि पार्टी में नाऐसा शुरू में अच्छे अंदाज में आई। बताया जा रहा है कि पार्टी में नाऐसा पिंक कलर की ड्रेस में आई थी। और बहुत सारे मेकअप लगाकर नाऐसा पार्टी में पहुंची थी। और पैरों में हाई हील के सैंडल पहन कर नाऐसा लड़खड़ाती हुई चल रही थी। और कई बार अपने आप को संभाल कर भी चल रही थी। लेकिन हद तो तब हो गई जब पार्टी खत्म होने के बाद। जब नाऐसा वहां से निकली तब लोगों और मीडिया वाले ने उन्हें देखकर चौकी गए। जहां सभी स्टार र्किड्स होटल के मेंन दरवाजे से आ रहे थे। वहीं नाऐसा होटल के पीछे के दरवाजे से लड़खड़ाते हुए चली आ रही थी।



बताया जा रहा है कि पार्टी के बाद नाऐसा का चेहरे का रंग उड़ा हुआ था। कार में बैठने के बाद भी वह काफी गुमसुम सी नजर आ रही थी। नाऐसा की आंखें बार-बार बंद हो रही थी। और नाऐसा जबरदस्ती अपनी आंखें को खोलने की कोशिश कर रही थी। ऐसा लग रहा था जैसे कि उन्हें चक्कर आ रहा हो। तभी वह कार में बैठकर ड्राइवर को तुरंत चलने को कहती हैं। और फिर वह अपने घर चली जाती हैं।

Comments