KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी में 565 मिलियन रुपए के गिफ्ट मिले


KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में 565 मिलियन रुपए के गिफ्ट मिले। और इस शादी में आए हुए मेहमानों ने दोनों की झोली या गिफ्ट से भर दी। सबसे पहले बात करते हैं आथिया शेट्टी के पिता यानी सुनील शेट्टी की। तो उन्होंने अपनी बेटी को शादी में गिफ्ट के रूप में मुंबई में एक अपार्टमेंट गिफ्ट कर दिया। इसकी कीमत करीब ₹50 करोड़ रूपए बताई जा रही है।

Salman khan : बॉलीवुड के 'दबंग' कहे जाने वाले। अपने भाईजान यानी सलमान खान और सुनील शेट्टी की दोस्ती के बारे में सभी को मालूम है। और इस शादी के मौके पर सलमान खान ने अपने खास दोस्त की बेटी के शादी में ऑडी कार गिफ्ट की है। जिसकी कीमत करीब 1.63 करोड़ रुपए है।

Jackie Shroff : जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी यह दोनों काफी करीबी माने जाते हैं। और जैकी दादा अथिया शेट्टी को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। जैकी दादा ने इस शादी के खास मौके पर उन्होंने अथिया शेट्टी को गिफ्ट के रूप में Chopard ब्रांड की घड़ी दी है। जिसकी कीमत करीब ₹30 लाख बताई जा रही है।



Arjun Kapoor : अर्जुन कपूर भी आथिया शेट्टी के बहुत ही अच्छे दोस्त माने जाते हैं। और उन्होंने आथिया शेट्टी की शादी में अपनी तरफ से अपनी इस खास दोस्त को डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है। जिसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ों रुपए बताया जा रहा है।

Virat Kohli : ऐसा नहीं है कि सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ने ही इन दोनों की शादी में अपना बड़ा दिल दिखाया है ।बल्कि क्रिकेट के स्टार कहे जाने वाले। विराट कोहली ने भी इस मामले में किंग साबित हुए हैं। उन्होंने अपने दोस्त के एल राहुल को BMW कार गिफ्ट की है। जिसकी कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपए है।

MS Dhoni : इस मामले में हमारे क्रिकेट के पूर्व कप्तान। कैप्टन कूल के नाम से जाने जाने वाले। यानी हमारे महेंद्र सिंह धोनी कहां पीछे रहने वाले थे। महेंद्र सिंह धोनी ने केएल राहुल की शादी के मौके पर शामिल हुए। और उन्होंने दोनों को आशीर्वाद के साथ केएल राहुल को कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट में दे दी। इस बाइक की कीमत बाजार में करीब 80 लाख रुपए है।

Comments