ये हैं Bollywood के सबसे मंहगे Star, एक फिल्म के लेते हैं इतने पैसे


 बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान, अक्षय कुमार ,शाहरुख खान और अजय देवगन जैसे बहुत सारे तमाम स्टार्स हैं। जिनकी फिल्मों का इनके फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। और इन्हें अपना रोल मॉडल भी मानते हैं। यह सभी स्टार्स अपने फैंस के लिए अलग-अलग तरह की फिल्में बनाते हैं। और अपने फैंस को मनोरंजन करवाते हैं। मैं आपको बता दूं कि इसमें इन स्टार्स की पेमेंट चार्ज भी बहुत ही होती है। जो सभी बॉलीवुड के टॉप हाईएस्ट पैड एक्टर में आते हैं। कोई भी मूवी के लिए। कोई 50 करोड़ लेता है। तो कोई 80 करोड़ और तो कोई 100 करोड़ से भी ज्यादा की डिमांड करता है। इस लिस्ट में पहला नाम आता है। रणवीर सिंह का रणवीर सिंह बॉलीवुड में मल्टीटैलेंटेड के रूप में जाने जाते हैं। और यह अपने अलग-अलग एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं। आपको मैं बता दूं कि साल 2022 के मुताबिक एक फिल्म के लिए 45 से 50 करोड़ तक चार्ज करते हैं। अब आते हैं जिनका नाम है रितिक रोशन। बॉलीवुड के सुपर हीरो के रूप में जाने जाते हैं। एक ऐसा चेहरा जीने कौन नहीं जानता। उन्होंने सुपर 30 और War जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। और इनकी अगली फिल्म फाइटर में जल्द ही नजर आने वाले हैं। रितिक रोशन अपनी एक फिल्म के लिए 75 से 100 करोड़ तक का चार्ज करते हैं।



अब बात करते हैं अजय देवगन की। लोगों के बीच दृश्यम 2 जैसी फिल्में लाकर लोगों को चौंका दिया। और अब इनकी अगली फिल्म भोला लेकर जल्द ही दर्शकों के बीच धूम मचाने आ रहे हैं। ऐसे में अजय देवगन अपनी एक फिल्म के लिए 60 से 120 करोड़ तक का चार्ज करते हैं। अब हम बात करते हैं आमिर खान के बारे में। आमिर खान लास्ट बार अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे। जो कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर यह कुछ ज्यादा कमाल तो नहीं कर पाई। आजकल यह बॉलीवुड की दुनिया से इन्होंने थोड़ी सी दूरी बनाकर रखी है। यह अपनी एक फिल्म के लिए 100 से 150 करोड़ तक का चार्ज करते हैं। आमिर खान अपने कोई भी फिल्म को बारीकी रूप से रिसर्च करके उसमें काम करते हैं।


 अब बारी आती है। बॉलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले सुपरस्टार यानी। अपने सलमान खान के बारे में। इनके भारत के साथ-साथ विदेशों में भी इनकी फिल्में को बहुत ही पसंद किया जाता है। इनकी फिल्मों को देखने के लिए इनके फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। यह अपनी एक फिल्म के लिए 110 से 160 करोड़ तक का चार्ज करते हैं। अब हम बात करते हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से जाने जाने वाले अक्षय कुमार के बारे में। अक्षय कुमार की नई फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। जिसमें एक्शन का तड़का पूरी तरह से इनके फैंस को देखने को मिलेगा। अक्षय कुमार अपनी एक फिल्म के लिए 70 से 115 करोड़ तक का चार्ज करते हैं। अब हम बात करते हैं। बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले। यानी शाहरुख खान के बारे में। आपको बता दें कि हाल ही में इनकी फिल्म आई है। जो कि नाम है पठान। जो कि कुछ दिन विवादों में भी यह फिल्म रही थी। शाहरुख खान अपनी एक फिल्म के लिए 100 से 170 करोड़ तक का चार्ज करते हैं। और भाई इतना चार्ज करें भी क्यों नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के चहेते कलाकार जो है।


Comments