Bollywood News : सच में शाहरुख का घर तोड़ने वाली थी प्रियंका, प्रीति जिंटा ने क्यों लगाया था ऐसा इल्जाम...


शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा दोनों ने फिल्म डॉन में एक साथ धमाल मचाया था। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर लोगों ने बहुत ही पसंद किया था। बताया जाता है कि शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के दौरान दोनों एक दूसरे के  बहुत ही करीब भी आ गए थे। बताया जाता है कि शाहरुख खान का बसा बसाया घर टूटने वाला था। प्रियंका चोपड़ा के शाहरुख खान के करीब आने से शाहरुख खान की पत्नी को इन दोनों के बीच ज्यादा करीब आना अच्छा नहीं लगता था। प्रीति जिंटा ने प्रियंका चोपड़ा पर कुछ ऐसे इल्जाम ही लगा दिया थे। कि शाहरुख का घर टूटने ही वाला था। दरासल बात यह उन दिनों की है। जब 13 साल पहले की ही की बात है जब शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा इन दोनों के बीच  अफेयर्स उन दिनों फिल्मी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ था। बताया जाता है कि उस समय शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। और दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिता रहे थे।



ऐसे में इन दोनों के अफेयर्स के बारे में पूछने पर। इन दोनों के बीच चल रहे अफेयर्स के बारे में कुछ टिप्पणी भी की थी। मीडिया के सामने प्रीति जिंटा ने किसी का नाम न लेते हुए। प्रियंका चोपड़ा को घर तोड़ने वाली औरत तक कह दिया था।और प्रीति जिंटा ने मीडिया को कहा था। कि ऐसी औरतों के बारे में मेरा ओपिनियन बहुत ही कम रहता है। जो दूसरे का बसा बसाया घर तोड़ देती हैं। और उन्होंने कहा था कि उन्हें स्टार से चिपकने वाली ऐसी एक्ट्रेस से सख्त नफरत करती हूं। जो टॉप पर पहुंचने के लिए सीढ़ी की तरह सक्सेसफुल मर्दों को यूज करती हैं। ताकि उनका कैरियर भी बन जाए। हालांकि जब प्रीति जिंटा ने यह बात कही थी। तब फिल्मी गलियारों में खूब बवाल मचा दिया था। और पूरा चर्चा का विषय भी बन गया था। आपको बता दूं कि साल 2006 में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा दोनों ने डॉन फिल्म में एक साथ बड़े पर्दे पर दिखे थे। और फिर साल 2011 में डॉन 2 फिल्म में दोनों का जलवा फिर से दर्शकों को देखने को मिला था।

ऐसे में बताया जाता है। कि दोनों के बीच करीबीया कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थी। और दोनों के अफेयर्स की खबरें फिल्मी गलियारों में चर्चा का विषय भी बन गया था। ऐसे में इन दोनों के अफेयर्स के बारे में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान तक पहुंच भी गई थी। तो उनकी शादीशुदा जिंदगी में जैसे कोई भूचाल ही आ गया हो। और गौरी खान यह सब सून और देखकर बहुत परेशान हो गई थी। बताया जाता है कि इन सभी वजह के कारण गौरी खान शाहरुख खान को तलाक देने के लिए भी तैयार हो गई थी। इतना ही नहीं गौरी खान ने शाहरुख खान को प्रियंका चोपड़ा से दूर रहने। और उनके साथ फिल्में ना करने का भी सलाह दिया था। हालांकि प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान के अफेयर के चर्चे तो बहुत हुई। लेकिन क्या सच में इन दोनों के बीच में कुछ ऐसा था। क्योंकि ऐसी अफवाहों के बारे में कोई भी सबूत नहीं मिला पाया था। अब तो यही दोनों जानते हैं। क्योंकि दोनों में से कभी भी किसी ने इस बात पर कोई रिएक्शन भी नहीं दिया। कि इन दोनों के बीच में क्या था। भले ही शाहरुख खान और गौरी खान के बीच प्रॉब्लम भले ही हो गई थी। लेकिन दोनों में से किसी ने इस बात का कोई जिक्र नहीं किया था।
 

Comments