Bollywood News: पठान Movie में दिखने वाले हैं दोनों Khan एक साथ


 बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। आप के दोनों चहते स्टार्स की फिल्म। शाहरुख खान की फिल्म बहुत जल्द पठान रिलीज होने वाली है। बताया जा रहा है। कि 25 जनवरी 2023 को यह फिल्में भारत के सभी सिनेमाघरों में लगने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है। कि इस फिल्म में भाईजान भी दिखने वाले हैं। यानी आपके अपने और सुपरस्टार चहेते कलाकार सलमान खान। जो कि इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान को गुंडों से बचाते हुए दिखने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान का सीन महज 20 मिनट का है। जो कि सलमान खान गुंडों से लड़ते हुए दिखाए जाएंगे।



इन दोनों को दर्शक एक साथ देखने के लिए। इनके फ्रेंस बहुत ही बेकरार हैं। बताया जा रहा है। कि सलमान खान की एक और नई मूवी आ रही है। जिसका नाम है किसी का भाई किसी का जान। सलमान खान पठान फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जो कि दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है। इस पठान मूवी में सलमान खान और शाहरुख खान दोनों के एक्शन और धमाल काफी। उनके फैंस को पसंद आने वाला है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत सारे रिकॉर्ड भी तोड़ने के लिए तैयार है। क्योंकि दोनों खान इस बार पठान मूवी में एक साथ धमाका मचाने वाले जो हैं। बताया जा रहा है। कि सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी का जान मूवी का Teaser 25 जनवरी को रिलीज होने वाला है। और यह 1 मिनट 45 सेकंड का होगा। और उसी दिन 25 जनवरी को पठान मूवी भी आपके नजदीकी सिनेमाघरों में लगने वाला है। इन दोनों के फैंस के लिए डबल धमाका ही हो जाएगा।



25 तारीख को डबल जोश होगा। और डबल तालियां बजेगी। और बहुत सारे इंटरटेनमेंट का डोज होगा। पठान मूवी में यह दोनों को रूसी दुश्मनों से लड़ते हुए दिखाया जाएगा। जो कि भरपूर एक्शन से भरा हुआ रहने वाला है। और यह दर्शकों को काफी पसंद भी आने वाला है। बताया जा रहा है। कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी का जान 21अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाला है। जिसमें कि अभी 3 महीने का समय है। और सलमान खान के फैंस के बीच अभी से ही। इस फिल्म के लिए बेकरारी देखने को मिल रही है। इस तरह  अभी भाईजान पठान फिल्म में दिखने वाले हैं। और उसके 3 महीने बाद किसी का भाई और किसी का जान फिल्में दिखने वाले हैं। बताया जा रहा है। कि शाहरुख खान की पठान फिल्म में भारत में कुल 6 हजार सिनेमाघरों में लगाए जाएंगा। और यही फिल्म विदेशों में 4 हजार सिनेमाघरों में लगाई जाएगी। कुल मिलाकर 10 हजार सिनेमाघरों में लगने वाली है। शाहरुख खान की पठान फिल्म जो कि सारे रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार है। और पठान फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी। यह दोनों आपके चहेते कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

Comments