Bhojpuri News : Arvind Akela 'Kallu' भी शादी के बंधन में बंध गए


Bhojpuri News : सिंगर और एक्टर कहे जाने वाले भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू जी। वह रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बताया जा रहा है। कि शादी से कुछ दिन पहले  ही इंस्टाग्राम आईडी से लाइव आकर भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव। और अरविंद अकेला कल्लू को उनके शादी के बारे में इशारा कर दिया था। बताया जा रहा है कि कल्लू की शादी की तैयारी काफी दिनों से चल रही थी। लेकिन यह खबर मीडिया को नहीं बताई जा रही थी। हालांकि कल उससे जुड़े कुछ लोग इसे शादी के बारे में इशारा कर भी रहे थे। कि भोजपुरी के चहेते कलाकार अरविंद अकेला कल्लू जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। लेकिन यह पता नहीं चल पा रहा था। कि कल्लू शादी कब करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शादी का कार्ड आते ही यह बातें आग की तरह पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में फैल गई। और लोगों को पता चल ही गया। बताया जा रहा है कि उन दोनों की शादी 26 जनवरी 2023 को थी। उस कार्ड पर अरविंद अकेला कल्लू की पत्नी का नाम शिवानी है। और साथ में उनका फोटो भी दिया गया है। इन दोनों की रियल लाइफ में जोड़ी को काफी लोगों को पसंद आ रहा है। बता दूं कि शादी से 1 दिन पहले अरविंद अकेला कल्लू की मूवी का ट्रेलर आया था। उसी मूवी के लिए अरविंद अकेला कल्लू अपने इंस्टा आईडी पर लाइव आए थे। जिसके कारण खेसारी लाल भी जुड़ गए थे। और इसी के बीच इन दोनों में यह सब बातें हो रही थी। जिसकी वजह से इशारों ही इशारों में खेसारी लाल बता भी रहे थे। कि आपकी शादी कब होने वाली है। लेकिन अरविंद अकेला कल्लू इस बात को मजाक ही मजाक में टाल दे रहे थे। और तब फिर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि। मैं आपको स्पेशल कॉल पर सारी बातें बताऊंगा। क्योंकि लाइफ में मैं आकर यह सब बातें नहीं बता सकता हूं।


और तभी खेसारी ने अरविंद अकेला कल्लू से बात करते हुए कहा। कि बाबा आपकी मूवी बहुत ही अच्छी बनी है। और यह मुझे बहुत अच्छी लग रही है। कि इसमें बहुत ही अच्छे से इसमें अपने काम किया है। और तभी फिर दोनों ने लाइव आकर अपने चाहने वालों से मिलकर लाइव में कुछ बातें भी की थी। और दर्शकों को इस फिल्म के बारे में भी बताया था। इस फिल्म का नाम शादी मुबारकहो है। इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और भोजपुरी के सुपरस्टार नायिका जिन्हें ग्लैमरस स्टार भी कहा जाता है। जो कि अमरपाली दुबे ने भी इस फिल्म में अपना अहम भूमिका में दर्शकों के बीच नजर आने वाली है। और अपने फ्रेंस को इंटरटेनमेंट कराने वाली है। 

बताया जा रहा है। कि अरविंद अकेला कल्लू लव मैरिज शादी नहीं कर रहे हैं। उनके माता-पिता ने लड़की को देखा था। जो कि यह शादी अरेंज मैरिज के तहत हो रही है। जो कि दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी में भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े बड़े कलाकार। एकटर और सिंगर सभी इस शादी में शामिल होकर दोनों को आशीर्वाद दिया। बताया जा रहा है कि इस शादी में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', अमरपाली दुबे, रितेश पांडे, अक्षरा सिंह, भाई अंकुश राजा, विशाल गगन, गुंजन सिंह और सभी तमाम भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी कलाकार इनके शादी में शामिल हुए। और दोनों को आशीर्वाद दिया।

Comments